केकेआर से बदला लेने के बाद फिर बेकाबू हुए गौतम गंभीर, वीडियो में ऐसा लग रहा है जैसे उसने IPL पर कब्जा कर लिया

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2022 का 66वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया। जिसमे लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और यह फैसला एलएसजी के लिए बहुत बढ़िया रहा।

लखनऊ सुपर जायंट्स

उस दौरान लखनऊ की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 210 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। उस दौरान क्विंटन डी कॉक ने 70 गेंदों पर 10 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के की मदद से 140 रनों की नॉट आउट पारी खेली। वहीं केएल राहुल भी 51 गेंदों पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से कुल 68 रन बनाए।

मैच के बाद बेकाबू हुए गौतम गंभीर

211 रनों के जवाब में केकेआर टीम की स्थिति कुछ ख़ास नहीं रही, क्योंकि उनकी टीम के ओपनर बल्लेबाज बहुत जल्द आउट हो गए। उसके बाद नितीश राणा और श्रेयस अय्यर तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए। जब ये दोनों बल्लेबाज आउट हो गए फिर सैम बिलिंग्स ने भी कुछ रन बनाए। उसके बाद रिंकू सिंह आए और उन्होंने मात्र 15 गेंदों में 40 रन जड़ दिया।

रिंकू सिंह के अलावे सुनील नारायण भी 7 गेंदों पर 21 रन बनाए। लेकिन अंत में वह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम 2 रनों से जीत लिया। उस जीत के बाद लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर एक बार फिर से बेकाबू होते नजर आए। गंभीर की ख़ुशी को देखते हुए ऐसा लग रहा था जैसे उन्होंने केकेआर से अपना पुराना बदला वसूल लिया है।

यहां देखें गौतम गम्भीर का वीडियो

यह वीडियो उस समय की है जब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरा देती है। जब एलएसजी की टीम वह मैच जीत जाती है, उसके बाद गौतम गंभीर कुछ समय के लिए बेकाबू हो जाते हैं और उस दौरान उन्हें बहुत ज्यादा उछल-कूद करते देखा जाता है।

गौतम गंभीर उस वीडियो में जिस तरह जीत की ख़ुशी मना रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने वर्षों पुराना दुशमनी का केकेआर से बदला ले लिया है। आपको बता दें कि गौतम गंभीर एक समय आईपीएल में कोलकाता के लिए खेला करते थे और उन्होंने अपनी कप्तानी में केकेआर को दो बार ट्रॉफी दिलाया है। लेकिन फिर भी कोलकाता की फ्रेंचाइजी ने गौतम गंभीर को अपनी टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इस वजह से अब कोलकाता को हराने के बाद गंभीर बहुत खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.