शोएब मलिक से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा ने खोला बड़ा राज, कहा – पति और देवर मिलकर करते हैं….

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं। क्योंकि मीडिया में इन दोनों के तलाक की खबर चल रही है, लेकिन इन दोनों ने अभी तक इस मामले को लेकर खुद कुछ भी नहीं कहा है। इस वजह से फैंस के बीच अभी भी इस मामले को लेकर बहुत सारे सवाल चल रहे हैं।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी, तब से इन दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर सानिया द्वारा की गई एक पोस्ट ने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया। अब सानिया मिर्जा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वो अपने पति और देवर को लेकर बहुत सारी बातें की है।

कुछ समय पहले जब मीडिया वालों ने सानिया मिर्जा से पूछा था कि उन्होंने शोएब मलिक से शादी क्यों की? इस प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि “मैं उनसे प्यार करती थी, इसी वजह से मैंने शादी की।” इसके बाद सानिया से पूछा गया कि शादी के बाद उन्होंने टेनिस में फिर से वापसी क्यों नहीं की? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि “शादी के कुछ समय बाद मेरा करियर पूरी तरह खत्म हो गया। क्योंकि जब मैं मां बन गई, इस वजह से वापसी करना बहुत मुश्किल हो गया।”

उसके बाद सानिया मिर्जा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे शोएब मलिका को सोता देखा गया। उस वीडियो के बैकग्राउंड में एक डायलॉग चल रहा है जिसमे कहा जा रहा है कि “बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिसको तुम्हारी कद्र न हो।” उसके बाद सानिया मजाकिया अंदाज में कहती है कि “उन्ही के घर में रहती हूं।” फिर उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी।

सानिया मिर्जा फिलहाल संयुक्त अरब अमीरात में है जबकि शोएब मलिक पाकिस्तान में है। यूएई और पाकिस्तानी मीडिया के बीच इन दोनों के रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है। इसी बीच यूएई में एक पत्रकार ने सानिया से उनके पति के बीच रिश्ते को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि “शोएब और उसके परिवार से जो उन्हें उम्मीदे थी वो नहीं मिली।” इसके अलावा आगे उन्होंने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *