About Us

आपने RepublicNews.info की About Us पेज पर विजिट किया है और इस पेज पर आने के लिए आपका स्वागत है। क्योंकि आपको हमारी इस वेबसाइट के बारे में जरुर जानना चाहिए। आपको इस पेज पर आगे जानने को मिलेगा कि हम इस वेबसाइट पर क्या-क्या पब्लिश करते हैं।

रिपब्लिक न्यूज़ के नाम से ही मालूम चल रहा है की यह एक न्यूज़ वेबसाइट है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि यहां पर हर तरह की खबर हिंदी भाषा में प्रकाशित की जाती है।

भारत में हिंदी भाषा बोलने वालों की बहुत बड़ी आबादी है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम इस वेबसाइट पर हिंदी भाषा में ख़बरें प्रकाशित करते हैं। इस वेबसाइट पर जितनी भी न्यूज़ शेयर की जाती है वो सभी सरल व आसान भाषा में होती है।

RepublicNews.info पर देश-दुनिया, राजनीतिक, क्राइम, मनोरंजन तथा खेल के अलावा लोकल न्यूज़ भी शेयर की जाती है। अगर आप लोकल न्यूज़ के बारे में खबर पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं।

हम सब जानते हैं कि बड़ी-बड़ी मीडिया लोकल न्यूज़ के बारे में बहुत कम जानकारी देती है जिस वजह से लोग अपने आसपास की खबर नहीं पढ़ पाते हैं। इस चीज को ध्यान में रखते हुए हम इस वेबसाइट पर लोकल न्यूज़ भी पब्लिश करते हैं।

यह वेबसाइट कब बनाया गया?

RepublicNews.info को 30 जुलाई को बनाया गया। तब से लेकर अब तक इस वेबसाइट पर रेगुलर ख़बरें प्रकाशित की जाती है। उम्मीद करता हूं की आपको इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी पसंद आती होगी।

अगर आप आगे भी इसी तरह की खबर पढ़ना चाहते हैं तो हमारा साथ अवश्य दीजिए। ताकि हम आप के लिए हर तरह की ख़बरें आगे भी पब्लिश करते रहें।

यदि आपके आसपास कोई घटना घटित हुई है तो उसकी जानकारी हमें अवश्य दीजिए। ताकि इस वेबसाइट के जरिए अधिक से अधिक लोगों को उसके बारे में जानकारी मिल सके।

हम नीचे अपना ईमेल दे रहे हैं जिसके माध्यम से आप हमसे संपर्क कर सकते हैं और अपने आसपास की खबर हम तक पहुंचा सकते हैं। जिससे अन्य लोगों को भी उसकी जानकारी प्राप्त हो सके।