आकाश चोपड़ा ने चुनी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की सबसे बेस्ट टीम, रोहित, कोहली, जडेजा और पंत को किया बाहर, इसे बनाया कप्तान

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अभी से तैयारी करना शुरू कर दिया है, क्योंकि हर टीम का सपना होता है कि वो विश्व कप जीते। लेकिन उसमे से सिर्फ वही टीम जीत पाती है जो सबसे बढ़िया प्रदर्शन करती है। पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था, जिस वजह से इंडियन समर्थकों ने टीम के कई खिलाड़ियों पर निशाना साधा था।

आकाश चोपड़ा

इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, जिस के लिए अभी से बहुत सारी ख़बरें आना चालू हो गया है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और क्रिकेटर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की सबसे बेस्ट टीम का चयन किया है।

रोहित, कोहली, जडेजा और पंत को किया बाहर

आकाश चोपड़ा ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जिस भारतीय टीम का चयन किया है, उसमे उन्होंने कई बड़े खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, रविन्द्र जडेजा और ऋषभ पंत को भी अपनी टीम में मौका नहीं दिया है। क्योंकि इन सभी का प्रदर्शन पिछले काफी समय से बहुत ज्यादा खराब चल रहा है।

इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए आकाश चोपड़ा ने जिस भारतीय टीम का चयन किया है उसका कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया है, क्योंकि हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में हार्दिक ने गुजरात टाइटंस के लिए अच्छी कप्तानी की है। इसी वजह से गुजरात की टीम ट्रॉफी जीतने में सफल रही। इसी को ध्यान में रखते हुए आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या को बनाया है।

टी-20 वर्ल्ड के लिए आकाश चोपड़ा की टीम

केएल राहुल, ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हूडा, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), क्रुनाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह।

Leave a Reply

Your email address will not be published.