विज्ञापन

66 वर्षीय पूर्व भारतीय ओपनर 28 साल छोटी दुल्हन से कर रहा शादी, बतौर ओपनर बना चुका है 13 हजार रन

भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने पिछले कुछ सालों के अंदर शादी की है, जिस वजह से वो लंबे समय तक चर्चा में रहे हैं। आपने अधिकतर युवा खिलाड़ियों को शादी करते हुए देखा होगा और शादी करने के लिए वह सबसे बढ़िया समय भी होता है। लेकिन दुनिया में बहुत सारे ऐसे लोग भी मौजूद हैं जिन्होंने बुजुर्ग होने के बावजूद भी शादी की है।

अरुण लाल
विज्ञापन

हम सब जानते हैं कि इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग खेला जा रहा है, जिसमे कई टीमों के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी बीच एक पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज ने शादी करने के घोषणा की है, लेकिन इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि उस खिलाड़ी की आयु 66 वर्ष है और वो खुद से 28 साल छोटी दुल्हन से शादी करने जा रहे हैं।

66 साल की आयु में शादी कर रहा भारतीय क्रिकेटर

हम जिस भारतीय क्रिकेटर के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम अरुण लाल है जो टीम इंडिया के लिए बतौर ओपनर खेल चुके हैं। अरुण लाल की आयु इस समय 66 वर्ष है और इस उम्र में उन्होंने खुद से 28 वर्ष छोटी दुल्हन से शादी करने का फैसला किया है। इस वजह से बहुत सारे क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

विज्ञापन

अरुण लाल जिससे शादी करने जा रहे हैं उनका नाम बुलबुल है, जिसकी आयु फिलहाल मात्र 38 वर्ष है। इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अरुण लाल और बुलबुल पिछले काफी समय से रिश्ते में थे, जिस वजह से पिछले महीने इन्होने सगाई भी कर ली थी। अब इन दोनों ने 2 मई 2022 को शादी रचाने का फैसला किया है।

आपको बता दें अरुण लाल की पहली शादी रीना से हुई थी, लेकिन ये दोनों आपसी सहमती से अलग हो गए। इसके बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि भले ही अरुण ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया है, लेकिन फिर भी वो अपनी पहली पत्नी के साथ रहेंगे। इस समय रीना बीमार है और अरुण ही उनका ख्याल रख रहे हैं। बुलबुल से शादी करने के लिए अरुण लाल ने रीना से इजाजत भी ले लिया है।

अपने करियर में बनाया है 13 हजार रन

अरुण लाल भारतीय टीम के लिए खेलते हुए 16 टेस्ट मैचों में 729 और 13 वनडे मैचों में 122 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 156 प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 10421 रन बनाए हैं। वहीं 65 लिस्ट ए मैचों में अरुण लाल के बल्ले से 1734 रन निकले हैं। इस तरह अरुण लाल अपने क्रिकेट करियर में कुल 13 हजार रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.