DSLR के चिथड़े उड़ाने आ रहा 200MP वाला ड्रोन शॉट कैमरा, Vivo के इस फोन को देख लड़कियों में मची खलबली

नई दिल्ली, Vivo X100 Plus Smartphone : आज के दौर में टेक्नोलॉजी इतनी तेज़ी से आगे नहीं है कि इससे लगता है कि आने वाले वक्त में कुछ भी करना आसान सा हो जाएगा। अगर आप ड्रोन उड़ाने के शौकीन हैं और एक दमदार कैमरा इस्तेमाल करने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको ये सब कुछ Vivo के एक स्मार्टफोन में मिल रहा है। जो बेहद ही धाकड़ स्मार्टफोन है, जिसमें तरह-तरह के शानदार फोटोज खींचने का ऑप्शन मिलता है। इस डिवाइस का नाम Vivo X100 Plus Smartphone है। भारतीय बाजारों में ड्रोन शॉट लेने वाले इस स्मार्टफोन को लेकर ग्राहको में बड़ी बेसब्री है। तो आइए जानते हैं, इसके बारे में…

Vivo X100 Plus 5G Features And Specifications

इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इस डिवाइस में 6.9 इंच की सुपर अमोलेड फुल एचडी स्क्रीन डिस्प्ले मिलती है। जिसमें आपको डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का प्रोटेक्शन भी दिया जा गया है। जो एंड्राइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम में देखने को मिलता है। प्रोसेसर के लिए इस में स्नैपड्रगन 898 का 5G प्रोसेसर मिलता है। जो दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता हैं पहला 8 जीबी और 12 जीबी की रैम और 256 और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है।

इसके कैमरे क्वालिटी की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में क्वाड फ्लाइंग कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है। जिसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा, दूसरा 32 MP का कैमरा, तीसरा 16 MP का कैमरा और चौथा 5 MP का कैमरा शामिल किया गया है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो के लिए 64MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। जिससे आप अपनी ब्यूटीफुल पिक्चर्स को क्लिक कर सकते हैं।

अब बात करें इसके पॉवर की तो आपको इसमें 7100 mAh की पॉवरफुल बैटरी मिल रही है। जो 55W के फास्ट चार्जर सपोर्ट में इस्तेमाल करने को मिल सकता है। इससे आपका मोबाइल झटपट चार्ज हो जायेगा। जिसमें आपको USB टाइप सी पोर्ट फीचर का सपोर्ट शामिल किया जा सकता है।

Vivo X100 Plus 5G Price

फिलहाल भारतीय मार्केट में इसकी कीमत लगभग ₹35386 रुपए होने की उम्मीद लगाई जा रही है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत की जानकारी मोबाइल फोन लॉन्च होने के बाद ही पता चल पाएगी। तब तक के लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *